Google
 

30.9.08

यात्रा के समय के माध्यम से II

यात्रा के समय के माध्यम से II

इसे हम संभाल समय है? यह सब समय की दुखद कहानी है और अंत में के रूप में वे क्या जनमपत्री एक ही हस्ताक्षर के साथ (कई व्यक्तियों में क्या होगा जानने के लिए दावा सब कुछ पहेलियों में है कि किसी भी आप के यह क्या भविष्यवाणी खर्च करने जा रहा से संभाव्यता की व्यवस्था करने के लिए) के अनुसार
पिछले पर देखें, एक पीढ़ी से दूसरी प्रत्येक उनके मुक्त, आप सब अच्छी तरह से आपके ऊपर क्या लगता है कि खुद के साथ करने के लिए कर रही होगी, क्यों इस रूप में अच्छी तरह से की खोज में सभी अपने जीवन, कुछ और दूसरों के रूप में खो से गलत पर ध्यान केंद्रित हिलना रेगिस्तान में एक मछली, के बारे में "" मर रहा है और इस बिंदु तक पहुँचने के लिए चाहते थे कि शायद भगवान कहेंगे समय में यात्रा करने के लिए मर रहा: Valla पीठ के पीछे जाने के लिए मशीन की खोज की है, और 60 के दशकों (जो करना है की REVIVIERE इस पूरी पीढ़ी मैं अपने धन्य मशीन में जाने के बारे में सोच सकते हैं) और मुझे लगता है वे उस समय इतना है कि प्रत्येक और इस पीढ़ी के हर एक की अपेक्षा की जाती थी कि वे क्या करते हैं पर क्या कर रहे थे किया होगा कि समय पर कर रही हो. यह मेरे लिए है कि अगर वे साधारण थे प्रोग्राम मशीनों है कि जमीन के लिए पृथ्वी पर जीवन को फिर से लौ की इच्छा करना फेंक रहे हैं जैसा लगता है (शायद जब उनमें से कुछ पहले ही दृश्य स्वर्ग और दूसरों में beatified का आनंद ले के नरक में बदले की निंदा की क्योंकि तुम, तुम) इस तरह के मामले में फिर से जो अंतिम नहीं हैं इन वास्तविकताओं को, के द्वारा होने की और बाद बहुत अनिच्छा से आएगा पूर्व उन्हें क्या स्पर्श पता है कि वह क्या कर रहे थे करने की कोशिश नहीं.
क्योंकि वहाँ कोई वास्तविक विकल्प या दुनिया जहाँ मैं अभी भी पैदा की जा रही हूँ, या मैं मर रहा हूँ में समानांतर universes है यही कारण है कि मैं यह सोचने के लिए, वापस पिछले करने के लिए बेतुका नहीं है लगता है कि वह मर चुका लोगों को फिर से जीवित होगा, का तात्पर्य. इसके अलावा यह है कि भगवान ने ऐसा करने के लिए, किस्मत से उस के बावजूद हमारी आत्मा अब भी, शुद्धि का स्थान अस्तित्व या स्वर्ग में नरक शरीर को खो रही चाहता है सोचने की, और अकारण नहीं है तो इस समय में हो जाएगा कि अनंत काल में निर्धारित की गई है और फिर से जीवित या वे कुछ सनातन स्वर्ग और अनन्त नरक करने के लिए दूसरों के लिए अपने शरीर को लौट गया.

अल्बर्ट आइंस्टीन के सिद्धांत पर से भविष्य में देखें कि कि कुछ दिलचस्प अंतरिक्ष समय है, खासकर जब आपकी गति अन्य वस्तुओं के रिश्तेदार के माध्यम से स्थानांतरित करने के लिए प्रकाश की गति के पास होता है तर्क है.
समय धीमी गति से आप के लिए जो पीछे छूट गया है लोगों के लिए की तुलना में चला जाता है. जब तक वे वापस इन व्यक्तियों को स्थिर करने के लिए आए इस प्रभाव नहीं दिख रहा है. है तुम उम्र के 15 साल जब वे एक अंतरिक्ष जहाज प्रकाश की गति के लगभग 99,5% में जो है बहुत तेजी से आज हम प्राप्त कर सकते हैं सफ़र में, पृथ्वी छोड़ दो और के दौरान केवल पाँच जन्मदिन आयोजित ने कहा था कह दो अपने अंतरिक्ष यात्रा. जब तुम घर उम्र 20 में मिलता है, तुम कि आपके सभी सहपाठियों 65 वर्ष पुराना है, अवकाश प्राप्त कर रहे हैं और उनके पोते का आनंद ले मिलेगा!
इस प्रकार एक अर्थ में समापन, तुम समय में इस का मतलब यात्रा कर रहे थे. जबकि अपने सहपाठियों 50 साल integers अनुभवी है ', जीवन के केवल पाँच वर्षों का अनुभव ve. इस यात्रा के भविष्य के लिए एक तरह से एक घंटे की गति से अधिक से अधिक 1 घंटे में है.

समस्या यह है कि अल्बर्ट खाते में है कि आदेश में जहाँ समय कोई शक नहीं सभी अनंत काल की जा रही सुप्रीम की जमीन के माध्यम से, जहाँ तक मेरा सवाल है वैज्ञानिकों बस के ऊपर आ रहे हैं और अच्छी तरह जानने के लिए खेलने जाने के लिए होता इस स्थिति तक पहुँचने के लिए नहीं ले करता है क्या मानव जाति है कि मेरा विश्वास है कि एक भगवान में विश्वास Asaba जानता है की अकाट्य सबूत सब कुछ है, और एक अर्थ में यह अनंत काल में है, क्योंकि प्रकाश एकल कदम की गति के साथ अपने यात्री जहाज 5 वर्ष के रूप में वहाँ नहीं थे और हमारे शरीर corruptible हैं मृत लेकिन अनंत काल के लिए एक कदम के रूप में बड़े पैमाने पर अपने बुढ़ापे ओढ़ा हुआ.

डेटा असंभव को fuezas की क्या हम desintegraríamos जी के लिए एक निश्चित गति में आने का पहला कारण में

No hay comentarios:

Google
 
Loading...