Google
 

30.9.08

समय

समय

अतीत या भविष्य के लिए समय के माध्यम से यात्रा सतत्, मैं कहने की हिम्मत कैसे हुई कि इस तरह के पहलू में है कि हम क्या माप रहे हो यह पृथ्वी के लिए धूप में कितना समय को मापने के द्वारा घूम करने के लिए क्या लगता है अस्तित्व में नहीं है के रूप में इस समय अगर हम इस ग्रह के प्रत्येक पक्ष पर तो एक दिन पिछले करने के लिए कहने के लिए, कल रात को सूरज की रोशनी की है.


तो इस बार क्या समय? मापने कितना प्रकाश हमें, इस तरह से कोई समय नहीं प दे दी है सिर्फ एक दुर्घटना है कि पवित्र बाइबल के उन शब्दों के साथ resonate है, यदि आप इस पेड़ के नाश से, ताकि जो मापा जाना चाहिए क्या बात यह नहीं है खा लेता है अपनी ही धुरी में मिट्टी के बारे में है, लेकिन उसके बाद के लिए मामले को विघटित करने के लिए यह समय लेता है, बारी बारी से, हमारे लिए उदाहरण के लिए कितना जल्दी ही टूट और पुराने के लिए आ बाद में अगर हम भाग्यशाली हैं मरने के लिए और जैसे हम माप सकते हैं के बारे में 80 वर्षों के लिए है प्रकाश कि हमें सूर्य देता का उपयोग कर के बिना इस बार, एक अलग वर्षों में सड़न के एक उपाय के आविष्कार सकता है, लेकिन मैं और नहीं इस अवधि के भ्रमित करने के लिए अच्छा आविष्कार नहीं हूँ प्रतिवर्ष किया जाता है.


तो हम सिर्फ अगर हम उस पदार्थ श्रृंखला अनन्त और समय के रूप में decomposed नहीं है जोड़ें है कि अगर वहाँ दिन और देश अपनी धुरी पर एक ही दिन में भेजता है, एक रात, पास नहीं होगा और हमारे समय की इसी अवधारणा को बारी बारी से नहीं है कल्पना कर सकते हैं यह एक दुर्घटना नहीं थी कि पहले पैराग्राफ में टिप्पणी.


जब तक उसे शारीरिक रूप से तो यह हमारी वास्तविक समय इंतज़ार तो हम मरने के लिए है, जब तक वे हमारे क्षेत्र घुल जाना है बोल गायब हो लेकिन हम निरंतर क्षय में हैं.


तो कहाँ है, जो वैज्ञानिकों का कहना है, की दलील है या हम इस, ¿¿कैसे एक मरे हुए आदमी को पुनर्जीवित करने के लिए कार्बनिक पदार्थ के रूप में ऐसे केवल अपघटन मौजूद नहीं है ने कहा कि इस समय तक यात्रा करने के लिये प्रेरित? कैसे ¿¿अतीत की यात्रा करने के लिए मरे हुए करोड़ों के एक पूरे समुदाय को पुनर्जीवित करने के लिए?! या और हमारे क्षेत्र हमेशा ज़िंदा है मरना नहीं था और एक अराजकता में जहाँ मैं मर रहा हूँ रहने वाले, पैदा किया जा रहा है और हम इस समय कुछ दावे के रूप में विभिन्न आयामों में क्या पढ़ लिख.


मैं स्वयं को मापने के लिए कि क्या हमारे क्षेत्र घातक नहीं था आवश्यक नहीं होगा कि समय कह कर समापन और हम अमर रहे थे और हम उस के रूप के प्रति हमारे दृष्टिकोण में रूपांतरित नहीं है जब तक सत्ता में रहने के लिए अच्छा था या हम क्या कर रहे हो की बुराई के कारण अगर वे जल्द ही उसके दिमाग के काम के बारे में सोच को बदल अच्छे और बुरे के लिए होने में होने के रूप में हर बार कह रही का एक और तरीका ईजाद करना चाहेंगे किया

No hay comentarios:

Google