Google
 

8.8.08

यात्रा में समय

अपनी यात्रा के माध्यम से एक समय में एक अवधारणा है हासिल करने के लिए और अधिक व्यापक आंदोलन के आगे या पीछे की तलाश में अपने सभी के विभिन्न बिंदुओं का समय है .


पिछला
यात्रा के माध्यम से आकर्षक है कि एक समय में , जाने के लिए उठाया गया था , जो पिछले मरम्मत गलत है , सही है कि हम कुछ अनुचित asuntitos ने पास एक खराब समय , एक गंभीर तूफान सही है कि आप देखते हैं कि हम नहीं हैं necesesario के लिए मजेदार या हमारे प्रियजनों को आमंत्रित चलने में एक , एक पार्टी है , कि विशेष स्थान है , और एक सुझाव प्रकट improvisto हराकर भय है कि हम एक लड़ाई में जीत बच्चों के लिए , जिससे एक संदेश प्रदर्शित को रोकने के लिए किसी की मृत्यु के इस शानदार viajesito , यह बहुत ही मजेदार निर्माण मशीन चित्रित परिदृश्य बहुत अच्छा है , लेकिन देखने के नीचे का एकमात्र तरीका है कि dichosa मशीन का निर्माण किया जा सकता है .

भविष्य
लेकिन भविष्य में कोई और ले जा सकता है और आधुनिक प्रौद्योगिकी के बारे में सुपर का कहना है कि 1000 से आगे के वर्षों पेटेंट और यह एक करोड़पति बनने की तरह मेरे द्वारा की प्रशंसा की और बाकी दुनिया है , लेकिन पहले से ही मशीन बनाने के एक लाभदायक हो सकता है या सामूहिक व्यापार प्रकार बस बंद हो जाता है निकट भविष्य में या दूर , बहुत दूर पिछले . तार्किक रूप में सबसे गंभीर फिल्म में वापस खरीदा एक पत्रिका के भविष्य के रूप में ज्यादा जानकारी के रूप में संभव के साथ सभी मुद्दों पर विशेष रूप से किए गए बाजी संख्या में पिछले एक दशक से अधिक लॉटरी विजेताओं . गंभीर चाप Recontras उत्कृष्ट है .

एक सरल विश्लेषण
मैं किसी को निराश नहीं करना चाहते हैं या जो विशेष रूप से वैज्ञानिकों का मानना है कि आशुतोष में इस जांच के लिए और बाद में " गुप्त जानकारी " संकेत का एकमात्र तरीका आप यह कर सकते हैं या भविष्य में जाने के लिए पिछले है , तो क्या देखते हैं तो मतलब की संभावना आप मशीन बना सकते हैं कि मैं लाने के लिए कर सकते हैं और भविष्य में पिछले ? आर ) है कि सब कुछ सामान्य और बस को देखने के लिए जा रहा है " अतीत , वर्तमान और भविष्य " के लिए है कहना है कि कुछ मिनट पहले मैं सो गया था , मैं जाग उठा और जाकर काम करने के लिए एक पूरी अराजकता में सब कुछ होता है , जहाँ आप में स्पष्ट है आयाम मैं अपने वर्तमान समानांतर करना होगा stipulations तक पहुँचने के कुछ ही समय है लेकिन भविष्य के लिए हमारे साथ और पाते हैं या हमें Choc अवशोषित और पिछले एक और अंतरिक्ष में फँसा है कि हम नहीं पहुँच हो , लेकिन अंततः जो अभी भी चल रहा है और इस सब अतीत और भविष्य के लगभग हमेशा से एक गंभीर बातें समझ में यह अतीत में , वर्तमान और भविष्य है , को देखने के लिए कि हमारे समय के आसपास कहीं किसी मशीन तक पहुँच सकते हैं जो इन बातों से पहले ( यदि इस भविष्य है ) या पहुँच पाने ( यदि हम अतीत के बारे में बात करते हैं ) .
अन्यथा हमारे खुद से कोई संबंध में , हमारे जा रहा है ( यानी हमारी आत्मा ) के रूप में विभाजित है जो तीन आयामों में हमेशा की तरह इस जन्म हो रहा है कल , आज और कल हम मर जाते हैं . विडंबना यह सब कुछ हो रहा है जैसा कि मैंने पहले कहा इस वैकल्पिक आयामों में एक और परिणामी ( तक पहुँच जाता है कि मस्तिष्क के भविष्य ) के रूप में दर्ज की एक पूरी फिल्म में एक दुखद है कि बस rewind या तेजी से आगे हो सकता है क्योंकि यह लिखा है और नियंत्रण पर जाएँ आगे या पीछे है . एक पूरी absurdity कर सकते हैं कि न तो परमेश्वर के आविष्कार के समय सब कुछ कर सकता है कि मशीन perfectisima )

का एकमात्र तरीका ( s गुप्त जानकारी के लिए ही मन फुर्तीली )

पिछला
इस यात्रा करने के लिए राज्य के समय केवल एक ही तरीका है ; " मन " , हमें सालता है कि हम केवल करने में सक्षम होंगे सुझाव है कि उदाहरण के लिए जीता है कि उस लड़ाई में लड़के के खराब है . Talvo एक पुस्तक लेखन , " मेरी सबसे कीमती क्षणों " ( बेहतर साथ ही मौजूद है ) और पढ़ने और इसे पढ़ने का मानना है कि जब तक हम यह कदम के रूप में भी बहुत शक्तिशाली है , लेकिन दोस्तों के मन में सार हमारे बारे में जागरूक किया जा रहा है कि यह सही नहीं है , लेकिन सफल इसलिए उन लोगों का मानना है कि क्या हुआ जो हम नहीं जानते , बहुत अच्छा , और इसी पर है . ( मैं एक बार में क्या हुआ , पीठ और कदम है वहां रहने में ही नहीं हमारे अज्ञात आयाम में यादें अभी भी चल रहा है जो इस कदम के रूप में हम अतीत में ऐसा होता वापस फिल्मों में ही भविष्य में , में यात्रा समय और एक और मशहूर फ़िल्मों के गुच्छा )


भविष्य
क्योंकि भविष्य के रूप में होता है कि हम और अधिक उम्मीद की जानी चाहिए , लेकिन एक महान मित्र के पूछने के लिए परमेश्वर की अनुमति देने से हमें काफी समय से किया जा अनंत काल का कहना है कि कुछ हजार वर्ष की है ताकि देश छोड़ने के बाद हम ratito में रहते हैं और संयुक्त राष्ट्र की इस नई समय ( नेत्र लेकिन हम नहीं रह जाएगा और क्या हम वापसी के पीछे छोड़ ; समय हम फिर से जीवित करने जा रहे थे ) ने शायद आप पाते हैं कि हमारे समय के साथ रिश्तेदारों के दौरान हम चाहते हैं कि परमेश्वर ने हमें समय पर क्या छुट्टी की अनुमति देने से फिर से , कि मुझे संदेह है क्योंकि उपलब्धि तक पहुँच होती है जिसके लिए अनंत काल तक पहुँच कर रहेगा और परमेश्वर के निर्णय पर बहुत भारी हो जाएगा और बोझिल करना चाहते हैं आधीन फिर से छुट्टी होने के लिए इस समय है . इसलिए इन सभी तर्कों के पागल जो वैज्ञानिकों का कहना है कि यात्रा पर प्रकाश की गति के आगे जा सकता है , क्योंकि झूठे undeniably खर्च होगा कि अनंत काल में एक ही स्थान के लोगों के लिए आरक्षित हैं जो हर चीज के स्वामी द्वारा स्वीकार किया है .

निष्कर्ष
हमने केवल इस अतीत में हर दूसरा बचे रहने के केवल हमारी स्मृति में विशेष रूप से रहते हैं यदि आप को पूरा , हम ऐसा करने में मदद मिलेगी और हम भविष्य में जाने के लिए पात्र आरपार शाश्वत , हमारे पिछले है और हमेशा रहेगा एक सरल मुझे याद है कि हम आज जो हम हैं वही ढाँचे के लिए या बदलने के क्या हम नहीं बनना चाहते हैं कल .

No hay comentarios:

Google